Advertisement
10 October 2016

सेना का काम शानदार, भाजपा झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही है: लालू

गूगल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने सोमवार को समाजवादी नेता राम इकबाल वर्सी के अंतिम संस्कार के लिए भोजपुर जिले के लिए रवाना होने से ठीक पहले पटना में कहा, भाजपा पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर सफल लक्षित हमला करने के भारतीय सेना के साहसपूर्ण कृत्यों का झूठे ही श्रेय लेने की कोशिश कर रही है। राजद सुप्रीमो ने कहा, सेना को उसके पराक्रम के लिए जाना जाता है। उसने देश में आतंकियों को भेजने की पाकिस्तान की कोशिशों का कड़ा जवाब दिया है और भविष्य में भी वह ऐसा करती रहेगी। मुझे यकीन है कि जरूरत पड़ने पर हमारी साहसी सेना इस तरह की बड़ी सर्जरी भविष्य में भी करेगी। लेकिन भाजपा झूठे ही इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रही है।

अपने और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच दरार के कयासों को खारिज करते हुए लालू ने कहा, मेरे और नीतीश कुमार के बीच मजबूत संबंध है। उन्होंने कहा, मैंने कल नीतीश कुमार को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं। भाजपा हमारे बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है लेकिन यह संभव नहीं है। बिहार में गठबंधन की सरकार जिस सफलता के साथ अभी काम कर रही है, उसी सफलता के साथ काम करती रहेगी। लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को राज्य के राजनीतिक गलियारों में बड़े भाई और छोटे भाई के नाम से पहचाना जाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राष्ट्रीय जनता दल, राजद अध्यक्ष, लालू प्रसाद यादव, भाजपा, पाक अधिकृत कश्मीर, सर्जिकल स्ट्राइक, लक्षित हमला, भारतीय सेना, आतंकी ठिकाना, राम इकबाल वर्सी, Rashtriya Janta Dal, RJD Supremo, Lalu Prasad Yadav, BJP, POK, Surgical Strike, Indian Army, Terrorist Hide, Ram Iqb
OUTLOOK 10 October, 2016
Advertisement