Advertisement
04 April 2021

ममता बनर्जी बोलीं- पीएम मोदी सिंडिकेट-1 और शाह सिंडिकेट-2, सेंट्रल एजेंसियों से डराया जा रहा है विपक्ष को

ANI

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को हावड़ा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पर केंद्रीय जांच एजेंसियों को भिजवा रही है। उन्होंने कहा, ''मोदी सिंडिकेट 1 और अमित शाह सिंडिकेट 2 हैं। वे अभिषेक के घर, सुदीप के घर और स्टालिन की बेटी के घर पर एजेंसियों को भिजवा रहे हैं। विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं। चुनाव के दौरान पुलिस ऑफिसर्स के लगातार तबादले किए जा रहे हैं।''

पीएम मोदी और अमित शाह का नाम लिए बिना ही ममता बनर्जी ने कहा कि गुजराती यूपी और बिहार से गुंडों को लाकर बंगाल में कब्जा जमाने की कोशिश कर रहे हैं। हम बंगाल को गुजरात की तरह नहीं बनने देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है। हम उन्हें उनके मकसद में कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ''बीजेपी किसानों को पैसा देने के मामले में बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। मैंने केंद्र सरकार को लिस्ट भेजी है, लेकिन तब क्यों वे पैसा नहीं भेज रही।'' उनके सारे दावे झूठे हैं। वे सिर्फ चुनाव जीतने के लिए खोखले दावे कर रहे हैं। एक दिन पहले ममत बनर्जी ने साथ ही हिंदुओं से आग्रह किया था कि वे बीजेपी के साम्प्रदायिक झड़प भड़काने के प्रयासों से सावधान रहें। वे उन बाहरियों से दूर रहें जिन्हें उनके क्षेत्रों में दिक्कत पैदा करने के लिए भेजा गया है।

Advertisement

बीजेपी के उम्मीदवार और कभी ममता बनर्जी के काफी करीबी रहे शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री पर पलटवार किया है। उन्होंने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर कोयला घोटाले का पैसा लेने का आरोप लगाया है। अधिकारी ने कहा कि कोयला घोटाले में बंगाल की मुख्यमंत्री और राज्य सरकार के शामिल होने की बात सिद्ध हो चुकी है। 900 करोड़ रुपये की राशि ममता के भतीजे को दी गई है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के साथ ही टीएमसी के गुंडों का हाल भी यूपी के गुंडों की ही तरह होगा। चुनाव परिणाम के बाद ये गुंडे अपने घुटनों पर होंगे। अगर दीदी फालतू भाषा का इस्तेमाल करती हैं, तो बंगाल के युवा उन्हें करारा जवाब देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 04 April, 2021
Advertisement