Advertisement
10 September 2022

अखिलेश यादव की टिप्पणी पर मायावती ने किया पलटवार, बीजेपी से मिले होने के आरोपों पर दिया ये जवाब

 

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केशव प्रसाद मौर्य के बीच छिड़ी जुबानी जंग के बीच में अब बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती भी कूद गई हैं। बसपा सुप्रीमो ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करके समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया है।

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए सपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि सपा मुखिया जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

मायावती ने शनिवार को किए गए एक के बाद एक ट्वीट में कहा कि सपा यूपी में अपना जनाधार खोती जा रही है, जिसके लिए उसका अपना कृत्य ही मुख्य कारण है। परिवार, पार्टी व इनके गठबंधन में आपसी झगड़े, खींचतान तथा आपराधिक तत्वों से इनकी खुली सांठगांठ व जेल मिलान आदि की खबरें मीडिया में आमचर्चाओं में है तो फिर लोगों में निराशा क्यों न हो?

पूर्व सीएम मायावती ने लिखा कि साथ ही, सपा की बीजेपी के साथ अन्दरुनी मिलीभगत किसी से छिपी नहीं है और यही खास वजह है कि सपा के मुख्य विपक्षी पार्टी होने पर बीजेपी सरकार को यहां वॉकओवर मिला हुआ है व सरकार को अपनी मनमानी करने की छूट है। इससे आमजनता व खासकर मुस्लिम समाज का जीवन त्रस्त व उनमें काफी बेचैनी।

बसपा चीफ ने कहा कि सपा मुखिया अपनी इसी प्रकार की जनविरोधी कमियों को छिपाने के लिए दूसरों के खिलाफ अक्सर अनर्गल व बचकानी बयानबाजी आदि करके व करवाकर लोगों का ध्यान बांटने का प्रयास करते रहते हैं, जिससे लोगों व देश की अन्य विपक्षी पार्टियों को भी सपा से सावधान रहने की ज़रूरत है.

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BSP, Mayawati, SP Akhilesh Yadav, BJP
OUTLOOK 10 September, 2022
Advertisement