Advertisement
25 March 2021

मायावती ने महिला सुरक्षा के सवाल पर योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- शर्मनाक हैं ऐसी घटनाएं

FILE PHOTO

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती एक ओर तो उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी हैं।उन्होंने आज महिला सुरक्षा के सवाल पर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा। महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध  पर चिंता जताने के साथ ही मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार को  बढ़ते मामलों पर रोक लगाने की सलाह दी है। 

मायावती ने आज  ट्वीट में कहा कि यूपी में खासकर महिलाओं की असुरक्षा से संबंधित जघन्य अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है जो बति दुखद और चिंता की बात। पीलीभीत व गोंडा में महिला असुरक्षा ,एटा में पुलिस बर्बरता व ढांसी में केरल की ननों को ट्रेन से उतार देने की घटना शर्मनाक और निंदनीय है। सरकार ध्यान दे ।

इससे पहले उन्होंने लिखा था कि, "यूपी के अति-दु:खद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुन: गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं.।"

Advertisement

मायावती ने लिखा कि हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर हैं कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा? यह आम धारणा की यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है।.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 25 March, 2021
Advertisement