Advertisement
20 February 2015

मेरे बच्चे भी पूछ रहे हैं वाई-फाई कब मिलेगा : केजरीवाल

पीटीआइ

केजरीवाल दक्षिण दिल्ली के साकेत में वार्षिक उद्यान पर्यटन महोत्सव का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पानी और बिजली से जुड़े मुद्दों पर एक ब्लू प्रिंट को पहले ही अंतिम रूप दे चुकी है। हालांकि दिल्ली को वाई फाई शहर बनाने में कम से कम एक साल का समय लगेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, हमारी टीम ने बिजली और पानी के लिए एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है। मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्दी आप सब को पानी और बिजली की दरें कम होने की खुशखबरी मिलेगी। हम अपने शासन के मॉडल पर काम कर रहे हैं जिस पर हमने पहले 49 दिन के कार्यकाल में काम किया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार निःशुल्क वाई-फाई देने के अपने चुनावी वायदे को भी पूरा करने की दिशा में काम कर रही है और इसमें कम से कम एक साल लगेगा।

केजरीवाल ने कहा,  कुछ दिन पहले आप सभी ने हमें भारी बहुमत दिया। आप सभी को बधाई। यह बड़ा बोझ है। यह बड़ी जिम्मेदारी है। आप सभी की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। हम हर वक्त काम कर रहे हैं। हम काम पर ध्यान दे रहे हैं और बातें कम कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर की जनता को उनकी सरकार से बिजली और पानी के मुद्दों पर बहुत अपेक्षाएं हैं और वह उन्हें पूरा करेगी।

Advertisement

आप ने घोषणापत्र में प्रत्येक परिवार को हर महीने 20,000 लीटर पानी मुफ्त देने का भी वायदा किया था। वाई-फाई सुविधा पर केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार इस पर काम कर रही है। उन्होंने कहा, मेरे बच्चे भी पूछ रहे हैं कि वाई-फाई कब आएगा। हम इस पर भी काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ वक्त लगेगा। इसमें पांच साल नहीं लगेंगे। यह एक साल में हो जाना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्ली, वाई फाई, केजरीवाल, बिजली, पानी
OUTLOOK 20 February, 2015
Advertisement