Advertisement
16 August 2016

15 अगस्‍त भी बीत गया पर सिद्धू ने कोई नया स्‍ट्रोक नहीं खेला

google

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू और आम आदमी पार्टी के बीच बातचीत अभी भी जारी है। सिद्धू अपने व्यक्तिगत कामों और टीवी शो की व्यस्तता का हवाला दे रहे हैं। हालांकि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों पक्षों में किसी मुद्दे पर गतिरोध बना हुआ है, जिसके चलते बातचीत मुकाम तक नहीं पहुंच पा रही हैै।

इससे पहले उनकी पत्‍नी नवजोत कौर ने कहा था कि कांग्रेस ने भी उनके पति से संपर्क किया था लेकिन उन्‍होंने आप के साथ जाने का फैसला कर लिया था। नवजोत कौर ने बताया, ”हमसे कांग्रेस ने भी संपर्क किया लेकिन कैप्‍टन अमरिंदर और बादल परिवार में कोई अंतर नहीं है। दोनों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार के मामले हैं। हम लोगों ने खुद को बनाया है और पंजाब में समृद्धि लाना चाहते हैं। हम घमंड नहीं कर रहे लेकिन हममें और कैप्‍टन के परिवार में कुछ भी समानता नहीं है। 10 साल में कैप्‍टन कभी अकालियों के खिलाफ नहीं बोले।  

साल 2015 में सिद्धू के अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाने की वीडियो क्लिप के सामने आने पर नवजोत कौर ने कहा, ”हम किसी वीडियो को लेकर शर्मिंदा नहीं है। वे एक क्रिकेटर रहे हैं। वे अपने विश्‍वास पर दृढ़ हैं। वे अब भी पीएम नरेंद्र मोदी का आदर करते हैं लेकिन पार्टी का नहीं। केजरीवाल के प्रति उनके मन में अधिक सम्‍मान हैं। गौर हो कि 'आप' पंजाब में 117 सीटों में से 19 सीटों पर अपने उम्मीदवार का ऐलान कर चुकी है। पंजाब में अगले साल की शुरुआत में चुनाव होंगे।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, नवजोत सिंह सिद्धू, आम आदमी पार्टी, नवजोत कौर, पंजाब, विधानसभा चुनाव, aap, bjp, punjab, election, joining, Navjot singh siddhu
OUTLOOK 16 August, 2016
Advertisement