Advertisement
02 October 2024

मुझे मेरे प्रधानमंत्री से दुनिया की कोई ताकत अलग नहीं कर सकती: चिराग पासवान

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान बुधवार को कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत उन्हें उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग नहीं कर सकती।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए एक विशेष साक्षात्कार में, चिराग पासवान ने कहा, "मैं उन सभी को एक स्पष्ट संदेश भेजना चाहता हूं जो सोचते हैं कि प्रधानमंत्री के साथ मेरे संबंध तनावपूर्ण हैं। मैंने यह कई बार संवाद किया है, और मेरे कार्यों से पता चलता है कि कोई भी मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अलग नहीं कर सकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "जो लोग इच्छाधारी सोच में लिप्त हैं, उनका मानना है कि वे हमारे बीच दरार पैदा कर सकते हैं या मैं खुद को एनडीए गठबंधन से दूर कर लूंगा, उन्हें यह समझने की जरूरत है कि ऐसा नहीं होगा। मैं अलग होने वाला नहीं हूं।"

Advertisement

दरअसल, हाल ही में पटना में अपनी पार्टी के एससी/एसटी प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम के दौरान पासवान ने कहा कि वह अपने पिता की तरह मंत्री पद छोड़ने में संकोच नहीं करेंगे।

पासवान ने कहा, "जब मैं बिहार में अपने लोगों से बात कर रहा था, तो मैंने कहा था कि न तो मेरे पिता और न ही मैं कभी सत्ता की लालसा से प्रेरित हुए हैं। मैं सिर्फ इसलिए किसी गलत फैसले का समर्थन नहीं करूंगा क्योंकि मैं सत्ता की स्थिति में हूं।"

एनडीए छोड़ने की अटकलों पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा, "मैं अपनी टिप्पणियों के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दे रहा हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि मेरे पिता को सत्ता का कोई लालच नहीं था और मुझे भी इससे कोई लगाव नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री और अपने पिता रामविलास पासवान जी दोनों के विजन को मजबूती से आगे बढ़ाऊंगा। मेरा ध्यान प्रधानमंत्री की स्थिति को मजबूत करने पर है और मेरी पार्टी का हर कार्यकर्ता इस लक्ष्य के लिए समर्पित है। जो लोग सोचते हैं कि वे मुझे प्रधानमंत्री मोदी जी से अलग कर सकते हैं, वे केवल अप्राप्य सपनों का पीछा कर रहे हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Chirag paswan, lok janshakti party ramvilas, pm narendra modi
OUTLOOK 02 October, 2024
Advertisement