Advertisement
07 December 2020

अब तेजस्वी होंगे गिरफ्तार, जाएंगे जेल, नौकरी के नाम पर किसानों की हड़पी जमीन: जेडीयू

फाइल फोटो

बिहार में भले हीं विधानसभा चुनाव खत्म हो गया हो और एक बार फिर से एनडीए की अगुवाई वाली सीएम नीतीश कुमार की सरकार बन गई है। लेकिन, राजधानी पटना में सियासी गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव एनडीए और जेडीयू पर हमलावर रहते हैं तो कभी जेडीयू तेजस्वी को लेकर तीखे तंज कसती है। 

अब जेडीयू के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी को लेकर बड़ी बातें कह दी है। सोमवार को उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी भी होगी और वो जेल भी जाएंगे। इतनी हीं नहीं नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव भ्रष्टाचार के वंशबेल हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "भ्रष्टाचार के वंशबेल तेजस्वी यादव, आपकी गिरफ्तारी भी होगी जेल भी जाएंगे पर किसानों के लिए ढोंग दिखाने को नहीं बल्कि इसका मसौदा तो आपने खुद तैयार किया है। जंगलराज के दौर में नौकरी के नाम पर किसानों की जमीन तरुण के नाम से लिखवाया अब मचिया से चिचियाना बंद कीजिए।"

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। तेजस्वी यादव सरीखे कुल 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इन नेताओं पर कोविड-19 महामारी के दौरान बिना इजाजत के गांधी मैदान के बाहर किसानों के मुद्दे को लेकर धरना प्रदर्शन किया था जिसके बाद एफआईआर पटना पुलिस द्वारा दर्ज की गई।

Advertisement

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद और कांग्रेस ने शनिवार की सुबह को गांधी मैदान में किसानों के समर्थन को लेकर धरने पर बैठ थे। कोरोना का हवाला देते हुए नेताओं को प्रदर्शन करने की इजाजत प्रशासन की तरफ से नहीं दी गई थी। जिसके बाद तेजस्वी समेत अन्य नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tejashwi Yadav, Farmers Protest, JDU, Tejaswi Yadav Arrest, तेजस्वी यादव, होगी गिरफ्तारी, जेडीयू, नीरज कुमार, किसानों की जमीन हड़पी
OUTLOOK 07 December, 2020
Advertisement