Advertisement
03 December 2019

मोदी कैबिनेट के प्रस्ताव पर सुप्रिया सुले ने कहा- प्रधानमंत्री जी का बड़प्पन है यह

ANI

मोदी कैबिनेट में जगह देने और भाजपा के गठबंधन के प्रस्ताव पर सांसद सुप्रिया सुले ने मंगलवार को कहा कि  ये प्रधानमंत्री जी का बड़प्पन है और ऐसा कहने के लिए मैं उनकी आभारी हूं।

बता दें कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने सोमवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ काम करना चाहते थे, लेकिन हमने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया। साथ ही सुप्रिया सुले को मोदी कैबिनेट में जगह देने का भी बात कही थी, लेकिन मैंने मना कर दिया। इस पर सुप्रिया सुले ने कहा कि इस सुझाव देने के लिए मैं दिल की गहराई से उनके प्रति गहरी कृतज्ञता व्यक्त करती हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

'बड़े भाई हैं अजित पवार'

Advertisement

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने पार्टी में बगावत करने वाले अपने चचेरे भाई अजित पवार को लेकर कहा है कि अजित पवार हमेशा उनके बड़े भाई और वरिष्ठ पार्टी नेता रहेंगे। उन्होंने उनकी बगावत को लेकर कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। यह उनकी पार्टी और परिवार का आंतरिक मामला है।

सीएम पद की ली थी शपथ

महाराष्ट्र में पिछले महीने राजनितिक घटनाक्रम तेजी से बदला था और अजित पवार ने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन की घोषणा कर उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली थी, हालांकि बाद में उन्हें उपमुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देना पड़ा और वापस एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ लौटना पड़ा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: proposal, Modi, cabinet, Supriya Sule, greatness, Prime, Minister
OUTLOOK 03 December, 2019
Advertisement