Advertisement
26 March 2022

सीएम योगी को विपक्ष ने दी बधाई: अखिलेश ने कसा तंज तो मायावती ने दी सलाह, जानिए प्रियंका-राहुल गांधी ने क्या कहा?

विपक्ष की तरफ से उत्तर प्रदेश की नई सरकार को भी बधाई मिली है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए नई सरकार को शुभकामनाएं दी। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने योगी सरकार को सलाह दी।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, मायावती को खुद फोन करके शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया था, लेकिन इनमें से कोई नहीं पहुंचा।

यूपी चुनाव में 111 सीटें जीतने वाली समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को योगी की ताजपोशी के बाद ही ट्वीट किया। लिखा, 'नई सरकार को बधाई कि वो सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रही है। शपथ सिर्फ़ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए।'

Advertisement

बता दें कि अखिलेश यादव ने अब पूरा फोकस यूपी पर रखने का फैसला लिया है। यही कारण है कि उन्होंने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर विधानसभा सदस्य बने रहने का एलान कर दिया। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव अब 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी योगी सरकार को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'यूपी में नई भाजपा सरकार के गठन की बधाई तथा यह सरकार संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्यों एवं आदर्शों के साथ कार्य करे।'

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर कांग्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने आखिरी ट्वीट दो दिन पहले यानी 24 मार्च को किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Opposition congratulates, CM Yogi Adityanath, Akhilesh yadav, Mayawati, Priyanka Gandhi, Rahul Gandhi
OUTLOOK 26 March, 2022
Advertisement