Advertisement
25 May 2016

राजद से खफा तस्लीमुद्दीन पर पप्पू ने डाले डोरे

गूगल

पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मधेपुरा से सांसद पप्पू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू पर सत्ता और परिवार के लिए किसी की भी तिलांजलि देने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों जदयू और राजद के उन नेताओं को बलि का बकरा बनाते रहेंगे जिनकी बदौलत ये सत्ता में आए।

उन्होंने जदयू और राजद के नेताओं से इन दोनों की हिटलरशाही के खिलाफ विद्रोह करने की अपील करते हुए कहा कि अगर तस्लीमुद्दीन उनकी पार्टी में आना चाहते हैं तो जन अधिकार पार्टी उनका स्वागत करेगी। राजद से निष्कासित पप्पू ने कहा कि अगर लालू प्रसाद को कार्रवाई करनी ही थी तो केवल तस्लीमुद्दीन के खिलाफ कार्रवाई क्यों की। नीतीश के खिलाफ टिप्पणी करने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए थी। उन्होंने सीवान में गत 13 मई को पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के बाद राजद नेता मो. शहाबुद्दीन को वहां की जेल से भागलपुर स्थानांतरित किए जाने की कार्रवाई को फेस सेविंग की संज्ञा देते हुए कहा कि अगर वे इस मामले में दोषी हैं तो नीतीश कुमार सरकार ने उन्हें प्राथमिक अभियुक्त बनाते हुए उनके खिलाफ सीधे तौर पर अभी तक क्यों नहीं कार्रवाई की।

पप्पू ने कहा कि अगर इस मामले में शहाबुद्दीन की संलिप्तता नहीं है तो नीतीश सरकार उन्हें क्यों तंग कर रही है। पप्पू ने राज्यसभा के आगामी दस जून को होने वाले दि्ववार्षिक चुनाव में राजद से शहाबुद्दीन की पत्नी हिना के उम्मीदवार होने की चर्चा की ओर इशारा करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद से पूछा कि अगर उनके लिए शहाबुद्दीन खराब हैं तो उनकी पत्नी हिना कैसे अच्छी हो सकती हैं। उन्होंने लालू पर मुसलमानों को केवल वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए शहाबुद्दीन से अपील की कि वे राजद से अलग हो जाएं और लालू की किसी पेशकश को नहीं स्वीकारें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पप्पू यादव, तस्लीमुद्दीन, राजद, लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, जदयू, शहाबुद्दीन, पार्टी
OUTLOOK 25 May, 2016
Advertisement