Advertisement
09 June 2015

पप्पू यादव ने बनाई जन अधिकार पार्टी

पीटीआई

मंगलवार को पप्पू ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित करते हुए कहा कि उनका नया दल केवल बिहार तक ही सीमित नहीं होगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर आम लोगों की सियासत में आने का रास्ता प्रशस्त करेगा। पप्पू के मुताबिक बिहार में फिलहाल कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बनाया है। अगर राजनीतिक परिस्थितियां उनके पक्ष में हुई तो वह राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगे।

राजद और जदयू गठजोड़ पर निशाना साधते हुए पप्पू ने कहा कि यह गठबंधन कभी सफल नहीं हो सकता। लालू यादव ने अपनी बिरादरी के अस्तित्व को दांव पर लगा दिया है। पप्पू ने कहा कि अभी जनता परिवार का विलय नहीं हुआ लेकिन मुलायम सिंह यादव ने किस हैसियत से नीतीश कुमार की उम्मीदवारी घोषित की इसका जवाब लालू यादव को देना चाहिए। पप्पू ने चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है कि लालू और मुलायम रिश्तेदार हो गए हैं इसलिए एक दूसरे की बात मानने लगे हैं। पप्पू ने कहा कि मुलायम सिंह यादव को यह नहीं भूलना चाहिए उन्हें प्रधानमंत्री बनने से रोकने में लालू यादव की ही भूमिका थी। 

भाजपा से गठबंधन के सवाल पर पप्पू ने कहा कि अगर उनकी विचारधारा के साथ कोई जुड़ना चाहता है तो उसे साथ लेने में कोई दिक्कत नहीं है। पप्पू का कहना है वह बिहार का विकास चाहते हैं। धर्म, जाति की राजनीति नहीं करना चाहते इसलिए जो भी उनके साथ आना चाहे उसका स्वागत है। राजद से जुड़े कई पदाधिकारियों को भी जन अधिकार पार्टी में विभिन्न पदों से नवाजा गया है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Pappu Yadav, Jan Adhikar party, bihar, rjd, lalu yadav, पप्पू यादव, जन अधिकार पार्टी, बिहार, लालू यादव, राजद, नीतीश कुमार
OUTLOOK 09 June, 2015
Advertisement