Advertisement
29 June 2021

"प्रशांत किशोर बहुत लोगों को प्रधानमंत्री बनने का दिखाते हैं सपना", JDU ने ऐसा क्यों कहा

प्रशांत किशोर चुनाव जिताने के लिए बड़े राजनीति रणनीतिकार माने जाते हैं। चुनावी नब्ज को टटोलने का वो दावा भी करते रहते हैं। एक बार फिर से एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात के बाद सुर्खियों में हैं। लेकिन, इस बार उनके पुराने साथी रह चुके जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने उन पर बड़ा हमला बोला है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर कहा है कि वो बहुत लोगों को प्रधानमंत्री बनने का सपना दिखाते रहते हैं। 

आगे सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर जहां जाते हैं वहां उन्हें पीएम की कुर्सी दिखाकर कहते हैं कि आप यहां पहुंचने वाले हैं। लेकिन, उन्हें पता होना चाहिए कि चुनाव कोई व्यक्ति नहीं, जनता जिताती है। बिहार, बंगाल, तमिलनाडू, सभी जगहों पर होने वाले चुनाव में यहां की जनता जिताती है, कोई व्यक्ति नहीं। 

आरसीपी ने हमला बोलते हुए ये भी कहा है कि लोकतंत्र चलाना किसी कंपनी को चलाने जैसा नहीं है। पीके का बिहार में कोई जनाधार नहीं है। इस बार के बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के लिए प्रशांत किशोर ने चुनावी रणनीति बनाई थी, और ममता बनर्जी को ऐतिहासिक जीत मिली है। पीके ने इस बार ये भी दावा किया था कि भाजपा डबल अंक से आगे नहीं जा पाएगी और हुआ ऐसा हीं।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Prashant Kishor, Prime Minister, JDU
OUTLOOK 29 June, 2021
Advertisement