Advertisement
23 February 2017

राबड़ी ने किया तेजस्वी को सीएम बनाने की मांग का समर्थन

google

बिहार विधान मंडल का बजट सत्र शुरू होने से पहले आज महागठबंधन के तीनों दलों के विधायकों की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंची राबड़ी से जब पत्रकारों ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की मांग पर उनकी टिप्पणी जाननी चाही तो राबड़ी ने कहा कि अगर जनता चाहेगी तो तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे।

राबड़ी के इस बयान के बाद जनता दल यूनाइटेड नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक से ज्यादा टिप्पणी से इनकार कर दिया लेकिन इतना जरूर कहा कि फिलहाल कोई वैकेंसी नहीं है। श्याम रजक लालू-राबड़ी के 15 वर्षों के शासनकाल में उनके काफी नजदीक माने जाते रहे हैं। इन दोनों की सरकार में श्याम रजक मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन जब नीतीश कुमार के हाथों बिहार की बागडोर आई तब श्याम रजक ने पाला बदलते हुए जेडीयू का दामन थाम लिया था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के सामने ही पार्टी नेताओं ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की थी। उस वक्त लालू यादव ने कहा था कि तेजस्वी भविष्य के मुख्यमंत्री हैं। राजद विधायक सुरेंद्र यादव, मंत्री चंद्रशेखर और अन्य लोगों ने लालू यादव के सामने तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की थी। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री, श्याम रजक, नीतीश, लालू, राजद, बिहार
OUTLOOK 23 February, 2017
Advertisement