Advertisement
11 August 2020

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा- सचिन पायलट की 'शिकायतों का समाधान करेंगे'

FILE PHOTO

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विधायकों की शिकायतों को दूर करना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि लेकिन विधायक क्यों गए और उनसे क्या वादे किए गए, यह केवल वे ही जानते हैं।

गहलोत ने जैसलमेर के लिए रवाना होने से पहले संवाददाताओं से कहा, "अगर कोई विधायक मुझसे नाराज है, तो यह पता करना मेरी जिम्मेदारी है। मैंने अतीत में भी ऐसा किया है और अब भी करूंगा।"

मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान सोमवार रात राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता सचिन पायलट की बैठक के बाद सामने आया, जिसने राज्य में लगभग एक महीने के राजनीतिक संकट के "सौहार्दपूर्ण संकल्प" का संकेत दिया।

Advertisement

एक महीने पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत करने के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से पायलट ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने और अन्य विधायकों ने संगठनात्मक मुद्दों को उठाया। जिसमें एसओजी द्वारा दर्ज राजद्रोह का मामला और राज्य में शासन की शैली शामिल है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि शिकायतों को जल्द ही हल किया जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम सभी ने मिलकर पांच साल तक मेहनत की और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाई और उस सरकार में हम सब भागीदार हैं, लेकिन जहां पर मुझे आपत्तियां थीं। जहां पर मुझे लगा कि अपनी बात रखना बहुत ज़रूरी है, तो कांग्रेस के समक्ष मैंने उस बात को रखा।”

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan CM, Ashok Gehlot, 'Will Address Grievances', Sachin Pilot, राजस्थान, सीएम, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, 'शिकायतों का समाधान करेंगे'
OUTLOOK 11 August, 2020
Advertisement