Advertisement
06 January 2018

सजा के बाद लालू का ट्वीट- बीजेपी के साथ जाने की बजाय मरना पसंद करूंगा

Twitter

लालू यादव पर फैसला आने के कुछ समय पहले उनके बेटे तेजस्वी यादव ने ‘बिहार वासियों के नाम’ लालू प्रसाद यादव की चिट्ठी पढ़ी। शनिवार दोपहर को लालू यादव के घर पर आरजेडी की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने जेल से एक चिट्ठी लिखी थी, जिसे आज की बैठक में पढ़ा गया। उन्होंने कहा कि उनका ये संदेश पूरे बिहार में पहुंचाएंगे।

तेजस्वी ने इस खुले खत को ट्विटर पर भी साझा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “आप सबों के नाम पिता जी का खुला पत्र। आपको पढ़ने और औरों को पढ़ाने के लिए कहा है।”

गौरतलब है कि 23 दिसंबर को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में दोषी करार दिया गया था। जिसके बाद उन्हें शनिवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने साढ़े तीन साल की जेल की सजा सुनाई और पांच लाख का जुर्माना लगाया। 

Advertisement

सजा के ऐलान के चंद मिनट बाद लालू के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया,' बीजेपी के सामान्य नियम- हमारे साथ रहो वरना हम तुम्हें ठीक कर देंगे, के साथ जाने के बजाय मैं सामाजिक न्याय, सद्भाव और समानता के लिए मरना पसंद करूंगा।'


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेजस्वी ने बताया कि बैठक में सांसद, विधायक, पार्षद से लेकर जिला-ब्लाक स्तर तक के पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में लालू जी ने संघर्ष का जो ऐलान किया था, उसे आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई। बैठक में पार्टी की आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया।

चिट्ठी यहां पढ़िए...

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lalu Yadav, open letter to the Biharis, Tejaswi
OUTLOOK 06 January, 2018
Advertisement