Advertisement
03 August 2021

राजद सुप्रीमो लालू यादव बोले- देश में नया विकल्प बनना चाहिए, नीतीश के फिर साथ आने को लेकर कही ये बात

ANI

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तीसरे मोर्चे को लेकर कहा कि देश में नया विकल्प बनना चाहिए। इसकी तैयारी अच्छी बात है। राजद सुप्रीमो ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मैं जेल में था लेकिन वो अकेले ही एनडीए के खिलाफ लड़े। 10 वोट से...15 वोट से बेइमानी करके सब हरवा दिया। नीतीश कुमार के फिर साथ आने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी हम नहीं समझते हैं।

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि मैं शरद यादव की तबीयत के बारे में जानने के लिए आया था। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उनके बिना संसद सूनी है। हम तीनों - मैं, शरद भाई, और मुलायम सिंह यादव ने कई मुद्दों पर लड़ाई लड़ी है। मुलायम सिंह यादव के साथ मेरी कल की मुलाकात शिष्टाचार भेंट थी।

लालू यादव ने एलजेपी में टूट और चिराग पासवान के तेजस्वी के साथ आने के सवाल पर कहा कि एलजेपी में जो कुछ भी हुआ है फिर भी चिराग पासवान पार्टी के नेता बने हुए हैं। राजद के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि हां मैं चाहता हूं।

Advertisement

लालू यादव ने कहा कि पेगासस जासूसी मामले में लालू यादव ने कहा कि हां, यह जांच होनी चाहिए। इसमें शामिल लोगों के नाम प्रकाशित हों।  बता दें कि बीते दिनों पेगासस सॉफ्टवेयर से जासूसी का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने संसद की कार्यवाही भी बाधित कर रखी है।

चारा घोटाला मामले में जमानत पर छूटने के बाद से लालू यादव दिल्ली में हैं। सोमवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मुलाकात की। खुद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से इन तस्वीरों को ट्वीट किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: RJD, Lalu Yadav, country, Nitish, chirag paswan, Bihar, Third Front
OUTLOOK 03 August, 2021
Advertisement