Advertisement
02 May 2023

सीएम के घर के मरम्मत मामले में केजरीवाल को जेल जाना होगा: रामवीर सिंह बिधूड़ी

पीटीआई

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मंगलवार को दावा किया कि अपने सरकारी आवास के सौंदर्यीकरण पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल जाना होगा।

बिधूड़ी केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। भाजपा ने सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया था।

बिधूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास के सौंदर्यीकरण पर 15 लाख रुपये तक खर्च करने के हकदार थे लेकिन इसके बदले उन्होंने 45 करोड़ रुपये खर्च कर डाला। उन्होंने कहा, ‘‘जब तक केजरीवाल तिहाड़ जेल नहीं पहुंच जाते, तब तक भाजपा के कार्यकर्ता चैन से नहीं बैठेंगे।’’ सौंदर्यीकरण में हुए खर्च में ‘घोटाले’ का आरोप लगाते हुए, भाजपा ने केजरीवाल के इस्तीफे की भी मांग की है।

Advertisement

बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (आप) के ‘गलत कामों’ का दिल्ली की जनता के सामने पर्दाफाश हो गया है और उन्हें 2025 में सत्ता से हटा दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा सरकार बनाएगी।

आप नेताओं ने कहा है कि भाजपा-नीत केंद्र सरकार जनता से जुड़े मुद्दों से देश का ध्यान हटाने के लिए केजरीवाल पर हमले कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rs 45-crore renovation of Delhi CM's residence, Arvind Kejriwal, jail, BJP, Leader of Opposition Ramvir Singh Bidhuri
OUTLOOK 02 May, 2023
Advertisement