Advertisement
10 October 2015

आप की अंदरूनी राजनीति का शिकार हुआ: आसिम खान

गूगल

कथित रूप से एक बिल्डर से रिश्वत मांगने का खुलासा होने के बाद दिल्ली सरकार से बर्खास्त मंत्री आसिम अहमद खान ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सफाई दी कि उन्हें पार्टी आंतरिक राजनीति का शिकार बनाया गया है। पत्रकारों से बात करते हुए आसिम ने कहा कि वह पार्टी की आंतरिक राजनीति का शिकार बने हैं और इसके पीछे एक बड़ी साजिश है। आसिम पर एक बिल्डर से 6 लाख रुपये घूस लेने का आरोप लगने के बाद शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हे दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री के पद से हटा दिया था। प्रेस कांफ्रेंस में आसिम उस बिल्डर को भी मीडिया के सामने ले कर आए जिससे घूस लेने के आरोप में उन्हें मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा।

प्रेस कांफ्रेंस में आसिम ने कहा, मैंने पार्टी से वह सीडी मांगी थी जिसके आधार पर मुझे मंत्री पद से हटाया गया पर अभी तक मुझे वह सीडी नहीं उपलब्ध कराई गई है। आसिम ने अगले दो दिनों में बड़ा खुलासा करने का दावा करते हुए कहा कि मुझे कल से ही अनजान नंबर से फोन आ रहे हैं। मुझे जान का खतरा है।

आसिम के आज के प्रेस कांफ्रेंस से आम आदमी पार्टी की आंतरिक कलह खुलकर सतह पर आ गई। आसिम ने नाम लेकर अपनी जगह मंत्री बनाए गए बल्लीमारान से विधायक इमरान हुसैन पर हमला करते हुए उनपर पहले से ही कई केस दर्ज होने का आरोप लगाया।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आम आदमी पार्टी, आसिम अहमद खान, इमरान हुसैन, अरविंद केजरीवाल, भ्रष्टाचार, Aam Admi Party, Asim Ahmad Khan, Imran Hussain, Arvind Kejriwal, Corruption
OUTLOOK 10 October, 2015
Advertisement