Advertisement
11 August 2017

बिहार दौरे में दिखे शरद यादव के बागी तेवर, जदयू में टूट लगभग तय

GOOGLE

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ पटना में मोर्चा खोलने के बाद शरद यादव को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो, 19 अगस्त की पार्टी मीटिंग में उनके निष्कासन की औपचारिक घोषणा हो सकती है।

गौरतलब है कि गुरूवार को  बिहार दौरे पर गए शरद यादव ने कहा कि गठबंधन टूटने और फिर अलग पार्टी के समर्थन से सरकार बनाने की घटना से लोकतंत्र में विश्वास पर संकट पैदा हो गया है। शरद ने कहा कि 70 साल के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ कि दो दल आमने-सामने लड़े हों और फिर बीच में ही मिल गए हों

बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन तोड़ने और भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद से शरद यादव लगातार नाराज चल रहे हैं। उनकी बातों से स्पष्ट है कि वह पार्टी के इस फैसले से खुश नहीं हैं और बागी तेवर अपनाए हुए हैं। शरद यादव नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं।

Advertisement

शरद यादव ने महागठबंधन तोड़ने के विरोध में तीन दिवसीय जन-संवाद यात्रा निकालने का ऐलान किया था, जो गुरुवार यानी 10 अगस्त से लेकर 12 अगस्त तक चलेगी। इसी सिलसिले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शरद यादव ने गुरुवार को कहा कि वे अब भी गठबंधन के साथ खड़े हैं।



 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sharad Yadav, out, JDU, NITISH KUMAR, BJP
OUTLOOK 11 August, 2017
Advertisement