Advertisement
08 September 2018

पाकिस्तान के आर्मी चीफ के बयान से नाराज शिवसेना ने पीएम मोदी से मांगा जवाब

ANI

पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के बयान से नाराज शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि चुनाव से पहले बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा और नरेंद्र मोदी पाक सेना प्रमुख की धमकी भरी भाषा पर क्या कहेंगे।

संजय राउत ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने धमकी दी है, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री से इसके बारे में पूछा जाना चाहिए। चुनाव से पहले, भाजपा और पीएम ने कहा था कि वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का हिस्सा बना देंगे। आज हम इसके बारे में प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ बोली का नहीं गोली का व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के पांच साल पूरे होने वाले हैं। जब आपने वोट मांगे थे तब यह वादा किया था और हमने आपके लिए तालियां बजाई थीं। वह ताकत अब कहां गई है?

पाक के रक्षा दिवस पर दिया था बयान

Advertisement

छह सितंबर को पाकिस्तान के रक्षा दिवस पर आयोजित डिफेंस डे सेरेमनी में कमर बाजवा ने कहा था कि वो और उनका मुल्क अपने शहीदों को नहीं भूले हैं। सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सब का हिसाब लेंगे, खून का एक कतरा भी बर्बाद नहीं जाएगा। वहीं कश्मीर को लेकर बाजवा ने पाकिस्तान में नई सरकार के गठन के बाद शांतिपूर्ण संबंधों की भारत की उम्मीदों से उलट कहा, 'मैं 'भारत के कब्जे वाले कश्मीर' के लोगों को सलाम करता हूं, जो मजबूती के साथ खड़े हैं और पूरी बहादुरी के साथ लड़ रहे हैं।‘

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shiv Sena, seeks, PM Modi, response, pakistan, Army chief, remark
OUTLOOK 08 September, 2018
Advertisement