Advertisement
19 May 2023

शिवसेना (यूबीटी) के पदाधिकारी ने पार्टी नेता पर कार्यकर्ताओं से पैसे मांगने का आरोप लगाया

महाराष्ट्र में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की बीड जिला इकाई के अध्यक्ष अप्पासाहेब जाधव ने उपाध्यक्ष सुषमा अंधारे पर अपने कार्यालय में एयर कंडीशनर लगवाने और उसके लिए फर्नीचर खरीदने के वास्ते पार्टी कार्यकर्ताओं से पैसे मांगने का आरोप लगाया है। हालांकि, अंधारे ने जाधव के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

जाधव ने यह भी दावा किया कि उन्होंने इस मुद्दे पर हुए विवाद के बाद अंधारे को दो बार थप्पड़ मारा। हालांकि, अंधारे ने ऐसा कोई भी घटनाक्रम होने से भी साफ इनकार किया है।

जाधव ने कहा कि यह घटना बृहस्पतिवार रात को बीड शहर में हुई, जहां शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत की एक रैली प्रस्तावित है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हम पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन सुषमा अंधारे हमारे कार्यकर्ताओं से अपने कार्यालय में एसी लगवाने और फर्नीचर खरीदने के लिए पैसे मांग रही हैं। वह मेरे पार्टी पद को भी बेचने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए, मेरा अंधारे से झगड़ा हुआ और मैंने उन्हें दो थप्पड़ भी मारे।”

Advertisement

वहीं, अंधारे ने संवाददाताओं से कहा, “(जाधव द्वारा लगाए गए) आरोप हास्यास्पद हैं। लेकिन, मैं यहां एकनाथ शिंदे गुट के पटकथा लेखक की तारीफ करना चाहूंगी।” उन्होंने दावा किया, “बीड में लंबे समय के बाद शिवसेना (यूबीटी) की एक रैली होनी है और ये आरोप आगामी आयोजन को बदनाम करने की साजिश हैं। रैली स्थल पर जाधव और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया। मैं विवाद सुलझाने के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन जाधव वहां से भाग गए।”

बीड जिला इकाई के दूसरे अध्यक्ष अनिल जगताप ने फेसबुक पर जारी एक लाइव वीडियो में कहा, “सुषमा अंधारे के नेतृत्व वाली महाप्रबोधन यात्रा यहां समाप्त होने वाली है और कई लोग इससे खुश नहीं हैं…। जाधव द्वारा बताया गया कथित घटनाक्रम पूरी तरह से झूठा है।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shiv Sena (UBT) functionary, leader Sushma Andhare, Money from workers, Denies claim
OUTLOOK 19 May, 2023
Advertisement