Advertisement
15 May 2021

तेजस्वी यादव पर 5100 रु का ईनाम, लगे ये आरोप

वैशाली जिले के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने अपने विधायक को खोजने के लिए इनाम रख दिया है। इस विधानसभा से कोई और विधायक नहीं हैं। बल्कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव हैं, जिनपर लोगों ने 5,100 रुपए का इनाम रख दिया है। इसके पोस्टर जगह-जगह लटकाए गए हैं। 

दरअसल, कोरोना महामारी के दौर में अपने क्षेत्र में नहीं दिख रहे विधायक को ढूंढने के लिए लोगों ने ऐसा पोस्‍टर वायरल किया है। वहीं, ऐसे ही पोस्‍टर में पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत राम विलास पासवान के भाई और हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद पशुपतिनाथ पारस को भी लापता बताया गया है। दरअसल, कोरोना संक्रमण की वजह से बिगड़े हालात को लेकर लोग अपने प्रतिनिधियों को खोज रहे हैं।

बता दें कि नीतीश सरकार में शामिल दलों के नेता तेजस्वी यादव पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं।भाजपा के राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी, जदयू के प्रवक्‍ता संजय सिंह और अभिषेक झा लगातार कहते रहे हैं कि आपदा के वक्‍त तेजस्‍वी बिहार में दिखाई नहीं देते। पिछले साल भी कोरोना की पहली लहर के समय और 2019 में भीषण बाढ़ के वक्त भी उन पर ऐसे आरोप लगाए गए थे।हालांकि तेजस्‍वी ने कोरोना काल में अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए कई सिफारिशें सरकार से की हैं। कुछ दिनों पहले ही राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने राजद विधायकों के साथ बैठक कर सभी विधायकों को क्षेत्र में जाकर आम लोगों की मदद करने का निर्देश दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राघोपुर विधानसभा क्षेत्र, कोरोना महामारी, बिहार विधानसभा, तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार, बिहार में कोरोना, लालू प्रसाद यादव, Raghopur Assembly Constituency, Corona Epidemic, Bihar Legislative Assembly, Tejashwi Yadav, Nitish Sarkar, Corona in Bihar, Lalu Prasad Yadav
OUTLOOK 15 May, 2021
Advertisement