Advertisement
03 September 2017

तेजस्वी का सुशील मोदी पर तंज, कहा- घोटालों मे फंसते हैं तो परिवार को भी नकार देते हैं

सृजन घोटाला को लेकर बिहार की सियासत गरम है। इसे लेकर सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर लगातार हमले बोल रहे हैं। अब तेजस्वी ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी गजब इंसान हैं। जब घोटालों मे फंसते हैं तो भाई-बहन,परिवार को भी नकार देते हैं। सृजन का सारा माल घर की चारदीवारी मे ही क्यों घूमता रहा?

उन्होंने यह भी कहा, "क्या यह झूठ है जिस सगे भाई को पहचानने से आप इंकार कर रहे है उसी भाई की कंपनी में आपकी सारी प्रापर्टी है? झूठ है तो खंडन करों?"

गौरतलब है कि सृजन घोटाला में रेखा मोदी का नाम सामने आया हैं, उसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आरजेडी के निशाने पर आ गए हैं। रेखा मोदी, सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं। हालांकि इसे लेकर सुशील मोदी साफ कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं हैं।

Advertisement

लेकिन तेजस्वी यादव लगातार सुशील मोदी पर हमले बोल बोल रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर आरोप लगाया था कि वे अपने भाई की कंपनियों के जरिए काले धन को सफेद करते हैं। इस दौरान तेजस्वी ने कहा, "सुशील मोदी ने भ्रष्टाचार कर खुद करोड़ों की बेनामी संपत्ति अर्जित कर ली है और वे अपना काला धन अपने भाई आऱ क़े मोदी की कंपनियों के जरिए सफेद करवाते हैं।"

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tejaswi, Sushil Modi, scams, deny the family, RJD, BJP
OUTLOOK 03 September, 2017
Advertisement