Advertisement
07 October 2024

'मेरे बेटे पर हमला करने के बजाय मुझसे लड़ें,' सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को दी चुनौती

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को उनके बेटे को निशाना बनाने के बजाय उनसे मुकाबला करने की चुनौती दी।

शिवसेना के प्रमुख शिंदे ठाणे में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। वह अपने बेटे श्रीकांत शिंदे, जो कल्याण लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं, के खिलाफ ठाकरे की कुछ टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे।

शिंदे ने कहा, ‘‘किसी के बेटे की आलोचना क्यों करें? यहां उनके पिता से मुकाबला करने की चुनौती है। मेरे काम को मिली प्रतिक्रिया से वह (ठाकरे) अंदर से टूट गए हैं और इसीलिए ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं।’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अपने खिलाफ आरोपों का जवाब अपने काम से देंगे।

Advertisement

 

सीएम एकनाथ शिंदे ने पहले की एमवीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "महाविकास अघाड़ी के ढाई साल और हमारे डेढ़ साल का हिसाब कर के देख लीजिए, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जब महायुति सरकार आई, तब लोगों के हित का काम शुरू हुआ, इसलिए हमारी सरकार प्रिय सरकार बन गई है।"

 

वहीं, शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीते रविवार शिंदे गुट के नेताओं को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि डेढ़ महीने के अंदर चुनाव हारने के बाद एकनाथ शिंदे के नेता बेरोजगार हो जाएंगे और किसी भी गद्दार को उनकी पार्टी में आने का मौका नहीं मिलेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uddhav Thackeray, targeting Son, CM Eknath Shinde
OUTLOOK 07 October, 2024
Advertisement