Advertisement
15 June 2018

आजम खान का मोदी पर तंज, ‘उधर जवान मारे जा रहे थे और पीएम दंड-बैठक कर रहे थे’

ANI

समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पीएम मोदी के फिटनेस चैंलेज पर तंज कसते हुए कहा, ‘सेना का जवान, पत्रकार, मजदूर, ईमानदार, छात्र की हत्या सब पीछे रह गए, पहले फिटनेस करिये। उधर, जवान मारे जा रहे थे और इधर देश के प्रधानमंत्री दंड-बैठक लगा रहे थे। प्रधानमंत्री फिट देश अनफिट।‘

आजम खान ने शुक्रवार को रामपुर में पत्रकारों द्वारा जम्‍मू-कश्‍मीर में सैनिक और पत्रकार की हत्‍या के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।  गुरुवार को लाल चौक इलाके में राइजिंग कश्मीर के संपादक की अज्ञात बंदूकधारियों ने हत्या कर दी थी। बुखारी घाटी में शांति के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में अहम भूमिका निभाते थे। इसके अलावा सेना के एक जवान औरंगजेब को आतंकियों ने अगवा करने के बाद हत्या कर दी थी। पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या पर पूरे देश में गुस्सा है। कोलकाता प्रेस क्लब ने बुखारी की हत्या के विरोध में मार्च निकाला और दोषियों को जल्द पकड़ने की मांग की।  

पीएम मोदी ने गुरुवार को कसरत और योग करते हुए अपना वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो को उन्‍होंने फिटनेस चैलेंज के तौर पर बनाया था। इसमें वह कसरत करते दिख रहे हैं। ये वीडियो जारी होने के बाद से ही पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM, Azam Khan, dand baithak, jawan
OUTLOOK 15 June, 2018
Advertisement