Advertisement
27 October 2018

यूपी के मंत्री ओपी राजभर ने दी इस्तीफे की चेतावनी, कहा- आज तक एक कार्यालय नहीं मिला

File Photo

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्‍यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। वह लगातार भाजपा से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने इस्तीफे की चेतावनी भी दी। पार्टी की स्‍थापना दिवस की रैली में राजभर ने कहा, 'मैं सत्‍ता का स्‍वाद चखने के लिए नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने आया हूं। ये लड़ाई लड़ूं या भाजपा का गुलाम बनकर रहूं? आज तक एक कार्यालय तक नहीं दिया। मैंने तो मन बनाया है कि आज इस मंच से मैं इस्‍तीफा देने की घोषणा करूंगा।' हालांकि रैली में समर्थकों ने राजभर को इस्‍तीफा देने से मना कर दिया.

आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) का 16वां स्थापना दिवस राजधानी लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में मनाया गया। इस दौरान पार्टी की ओर से आयोजित महारैली यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा, 'मेरा मन टूट गया है। ये (बीजेपी) हिस्‍सा देना नहीं चाहती। जब भी गरीब के सवाल पर हिस्‍से की बात करता हूं तो ये मंदिर की बात करते हैं। मस्जिद की बात करते हैं। हिन्‍दू-मुस्लिम की बात करते हैं।

राजभर ने रैली स्‍थल में खुद बांधे झंडे व बैनर

Advertisement

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को राजभर ने पूरे दिन महारैली के लिए तय स्थल रमाबाई मैदान में व्यतीत किया था। साथ ही अपनी पार्टी के झंडे और बैनर खुद भी बांधे थे। इस दौरान राजभर ने कहा कि रमाबाई अंबेडकर मैदान से 2019 और 2022 के चुनाव के लिए वह बड़ा फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि फैसले कार्यकर्ताओं की सहमति से लिए जाएंगे। 2019 में कहां रहना है, यह कार्यकर्ता ही तय करेंगे। 


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: UP Minister, sbsp, op rajbhar, bjp, lucknow
OUTLOOK 27 October, 2018
Advertisement