Advertisement
13 February 2021

आरजेडी में आजादी लेटर को लेकर बवाल, तेज प्रताप को अध्यक्ष पर आया गुस्सा

ANI

लालू प्रसाद यादव के बड़े तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा का जगदानंद सिंह की वजह से ही लालू यादव बीमार है। लालू यादव के लिए आजादी पत्र भी जगदानंद सिंह ने नहीं लिखा। पार्टी के नेताओं और विधायकों से जगदानंद मुलाकात नहीं करते। पार्टी के विधायकों को भी समय लेकर उनसे मिलना पड़ता है।

तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि जगदानंद सिंह पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने ने ही लालू यादव को बीमार किया है। लालू यादव के लिए आजादी पत्र भी जगदानंद सिंह ने नहीं लिखा। गुस्से से तमतमाए तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को खूब सुनाई।

उन्होंने कहा कि मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। जो भी होता है, मुंह पर कहता हूं। मैं पार्टी कार्यालय पहुंचा तो मेरा स्वागत तो छोड़िए जगदानंद सिंह ने मेरे से मुलाकात भी नहीं की। जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे मेरा स्वागत करते थे। तेजप्रताप यादव की नाराजगी पर जगदानंद सिंह ने चुप्पी साध ली। बहुत पूछने पर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। तेजप्रताप नाराज हैं तो उनसे बात करूंगा। मैं भी लिखूंगा आज़ादी पत्र। आज जो स्थिति है सब के सामने है। घरेलू कोई मसला होगा तो हम उसपर आपस में बैठ कर बात करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 13 February, 2021
Advertisement