Advertisement
14 June 2017

हम पार्टी के लिए काम करते हैं, किसी से रिश्तेदारी निभाने नहीं आए हैं: कुमार विश्वास

FILE PHOTO

न्यूज चैनल एनडीटीवी से बात करते हुए विश्वास ने कहा, कहा, "हम सभी पार्टी के लिए कार्य करते हैं। हम रिश्तेदार नहीं है। हम सभी एक आम मकसद के लिए कार्य कर रहे हैं।" बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया था। कुमार विश्वास ने भी उस ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस बयान को इसी संदर्भ में देखा जा रहा है।

विश्वास ने कहा कि वो फिलहाल वो राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं, जिसकी जिम्मेदारी पार्टी ने उनको सौंपी है। बता दें कि राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

इधर विश्वास ने आप से निकाले गए दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा का साथ देने पर कहा कि उनका उनसे किसी प्रकार का कोई नाता नहीं है, जो भी उन्होंने कहा वो काफी शर्मनाक है।

Advertisement

साक्षात्कार के दौरान कुमार ने कहा कि पार्टी के कुछ लोगों द्वारा मेरी छवि को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वह इससे चिंतित नहीं है। वह केवल राजस्थान में आगामी चुनाव पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं। उन्होंने कहा, "इन दिनों मेरा फोकस केवल राजस्थान चुनावों पर है। मैं केवल उसी के बारे में बात करता हूं और सोचता हूं।"   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: work, party, not come, play kinship, anybody, Kumar Vishwas, AAP, Kejriwal, Delhi
OUTLOOK 14 June, 2017
Advertisement