Advertisement
16 December 2020

ममता के निशाने पर ओवैसी, बोलीं -भाजपा से पैसे लेकर वोट बांटते हैं

File Photo

बिहार विधानसभा चुनावों के बाद अब बारी 2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की हैं। मुख्य रूप से मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। लेकिन, बिहार में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के बेहतर प्रदर्शन के बाद अब असदुद्दीन ओवैसी बंगाल में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ओवैसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ममता ने कहा है कि बीजेपी एआईएमआईएम को पैसे देकर अल्पसंख्यकों वोटों को बंटवा रही है।

दरअसल, राज्य के जलपाईगुड़ी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ओवैसी पर जमकर बरसी। उन्होंने कहा, “अल्पसंख्यकों के वोटों को विभाजित करने के लिए बीजेपी ने हैदराबाद की एक पार्टी यानी की एआईएमआईएम को पकड़ा है। बीजेपी उन्हें पैसे देकर वोट बंटवाने का काम कर रही है। बिहार चुनाव में हम इसे देख चूके हैं।“

सभा को संबोधित करेत हुए ममता ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। ममता ने कहा कि बीजेपी ने दो समुदायों के बीच दंगों और नफरत को नया धर्म बनाया है। बीजेपी को चुनौती देते हुए ममता ने कहा कि वो देश का राष्‍ट्रगान बदलकर दिखाए उन्हें माकूल जवाब मिलेगा। आगे ममता ने कहा कि बीजेपी बंगाल को दंगाग्रस्‍त गुजरात में बदलना चाह रही है।

Advertisement

ओवैसी के अलावा ममता बीजेपी पर भी जमकर बरसी। उन्होंने बीजेपी को सबसे बड़ा चोर घोषित कर दिया। गरजते हुए ममता ने कहा, बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं है। वे लोगों को ठग रहे हैं। उन्होंने 2014, 2016 और 2019 के चुनावों में कहा था कि राज्य के सात चाय बागान दोबारा खोले जाएंगे और केंद्र सरकार उनका अधिग्रहण करेगी। वे अब नौकरी के वादे कर रहे हैं। सिर्फ और सिर्फ वे लोगों को ठग रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: West Bengal Election 2021, CM Mamata Banerjee, Asaduddin Owaisi, BJP, बीजेपी, असदुद्दीन ओवैसी, ममता बनर्जी, बंगाल चुनाव 2021
OUTLOOK 16 December, 2020
Advertisement