Advertisement
18 January 2021

नंदीग्राम से ममता बनर्जी को 50 हजार वोटों से हराऊंगा या राजनीति छोड़ दूंगाः शुभेंदु अधिकारी

FILE PHOTO

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को ऐलान किया कि वह नंदीग्राम विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ेंगी। ममता बनर्जी की चुनौती स्‍वीकार करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यदि मुझे बीजेपी की तरफ से नंदीग्राम का टिकट दिया जाता है तो मैं ममता बनर्जी को कम से कम 50 हजार वोटों से हराऊंगा अन्‍यथा मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

शुभेंदु अधिकारी ने यह भी कहा कि हालाकि उनकी उम्‍मीदवारी पर अंतिम फैसला बीजेपी के शीर्ष नेता बातचीत के बात लेंगे। बीजेपी में टीमएसी की तरह मनमाने तरीके से फैसले नहीं लिए जाते हैं।

सोमवार को नंदीग्राम में रैली करने गईं ममता बनर्जी ने यहां से भी चुनाव लड़ने की घोषणा कर बड़ा दांव खेला है। इस सीट से पिछले विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने जीत हासिल की थी। बाद में वह ममता सरकार में मंत्री भी बने।

Advertisement

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री नंदीग्राम की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि इस समय यह काम नहीं करेगा और उनकी पार्टी को लोकतांत्रिक तरीके से बंगाल की खाड़ी में फेंक दिया जाएगा। उन्होंन दावा किया कि नदीग्राम में आयोजित ममता बनर्जी की रैली में 30 हजार से ज्‍यादा लोग नहीं उपस्थित थे। इनमें से भी अधिकतर लोगों को दूसरी जगहों से रैली में लाया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 18 January, 2021
Advertisement