Advertisement
04 October 2022

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर थरूर का बयान, बड़े नेताओं के समर्थन की कभी उम्मीद नहीं की थी

ANI

कांग्रेस के अध्यक्ष पद चुनाव के लिए प्रचार शुरू होने के साथ ही पार्टी नेता शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कभी भी बड़े नेताओं से उनका समर्थन करने की उम्मीद नहीं की थी और अब भी इसकी उम्मीद नहीं करते हैं।हालांकि उन्होंने यह कहा कि उन्हें सभी के समर्थन की जरूरत है।
        
चुनाव प्रचार के तहत केरल पहुंचे थरूर का यह बयान केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष के सुधाकरन द्वारा पार्टी प्रमुख पद के लिए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन की सार्वजनिक घोषणा के बाद आया है।
        
तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने संवाददाताओं से कहा कि वह चुनाव से पीछे हटकर उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं करने जा रहे हैं जिन्होंने अब तक उनके इस प्रयास में उनका समर्थन किया है।
        
उन्होंने कहा, "मैं पार्टी के बड़े नेताओं से किसी समर्थन की उम्मीद नहीं कर रहा था और मैं अब भी इसकी उम्मीद नहीं कर रहा हूं। वास्तव में, मैं नागपुर, वर्धा और फिर हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिला। वे वही हैं जो मुझसे चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं और पीछे नहीं हटेंगे।" 
       
उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं उन लोगों के साथ विश्वासघात नहीं करूंगा जिन्होंने अब तक मेरा समर्थन किया है। मुझ पर उनका विश्वास ही मुझे आगे बढ़ने की ताकत देता है।"
         

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Shashi tharoor, Senior leader, Congress president election, Digvijay singh, karnataka
OUTLOOK 04 October, 2022
Advertisement