Advertisement
05 March 2022

"वो हिंदू धर्म के नाम पर नहीं, बल्कि झूठ के आधार पर वोट हासिल करते हैं": पीएम मोदी के गढ़ में गरजे राहुल गांधी

ANI

पूर्वांचल में राजनीतिक अखाड़ा अब पूरी तरह से सज चुका है। वाराणसी के पिंडरा में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि वे (राजनीतिक दल) पूरे देश में हिंदू धर्म के बारे में बात करते हैं, मुझे बताओ कि हिंदू धर्म क्या है? यह सच के अलावा कुछ नहीं है। वे हिंदू धर्म के नाम पर नहीं, बल्कि झूठ के आधार पर वोट हासिल करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा मैं मर जाऊंगा लेकिन कभी यह झूठा वादा नहीं करूंगा कि मैं आपके बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा करूंगा। मैं आप सभी का इतना सम्मान करता हूं कि कभी भी अपने चेहरे पर झूठ नहीं बोल पाऊंगा। मोदी जी झूठ बोलते हैं और कहते हैं कि वह हिंदू धर्म की रक्षा करते हैं; नहीं, वह झूठ की रक्षा करते हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है, हमारे हजारों युवा फंसे हुए हैं। लेकिन जब ये युवा मदद मांगते हैं, तो भाजपा सदस्यों का कहना है कि वे यूक्रेन गए क्योंकि वे भारत में एक कॉलेज में प्रवेश नहीं कर सके। क्या वे (केंद्र) उनकी सुरक्षा के लिए जिम्मेदार नहीं हैं? वे हमेशा बहाने बनाते हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में छह चरणों का मतदान हो चुका है और अंतिम यानी सातवे चरण का मतदान 7 मार्च हो होना है। सातवें फेस में पूर्वांचल के आजमगढ़ से वाराणसी तक के 9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे। मतदान का नतीजा 10 मार्च को निकलेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, PM Modi, Yogi Adityanath, 15Lakh, Varanasi Rally, UP assembly election
OUTLOOK 05 March, 2022
Advertisement