Advertisement
11 April 2024

मजबूत मोदी सरकार के तहत आतंकवादियों को उनके घर में घुस के मारा गया: उत्तराखंड में पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में "मजबूत" भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के तहत, देश के सुरक्षा बल आतंकवादियों को उनके क्षेत्र में ही खत्म कर रहे हैं।

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि 'फिर एक बार मोदी सरकार' की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है क्योंकि लोगों ने स्थिर सरकार के फायदे देखे हैं।

मोदी ने कहा, "देश में जब भी कमजोर और अस्थिर सरकारें रहीं, दुश्मनों ने फायदा उठाया और आतंकवाद फैला। लेकिन मजबूत मोदी सरकार के तहत हमारी सेनाएं आतंकवादियों को उन्हीं की धरती पर मार गिरा रही हैं।"

Advertisement

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचारियों को देश को लूटने से रोका और उनके खिलाफ उनका गुस्सा चरम पर है। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों से "शक्ति" को खत्म करने की बात करने के लिए कांग्रेस को करारा जवाब देने को भी कहा, जिसका प्रतीक उत्तराखंड की पूजनीय देवियां - मां धारी देवी और ज्वाल्पा देवी हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि अतीत की 'कमजोर' कांग्रेस सरकारें सीमा पर बुनियादी ढांचे को मजबूत नहीं कर सकीं। मोदी ने कहा, अब सीमा पर सड़कें और सुरंगें बनाई जा रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Modi government, pm narendra modi, Uttarakhand, rishikesh, terrorists
OUTLOOK 11 April, 2024
Advertisement