Advertisement
29 March 2024

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने राबड़ी देवी से की अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तुलना

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तुलना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से की और कहा कि वह शायद अपने पति का पद संभालने की तैयारी कर रही हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यहां दिल्ली भाजपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर संवाददाताओं से कहा, ''आप जिस मैडम का नाम ले रहे हैं, वह शायद बिहार में राबड़ी देवी की तरह पद संभालने की तैयारी कर रही हैं।''

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री आप नेता अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता के बारे में एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

Advertisement

इससे पहले दिन में, सुनीता केजरीवाल ने एक व्हाट्सएप अभियान शुरू किया, जिसमें लोगों से उनके पति का समर्थन करने का आग्रह किया गया, जो उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत में हैं।

एक डिजिटल मीडिया ब्रीफिंग में, सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके पति ने देश में "सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों" को चुनौती दी है और लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थना के माध्यम से उनका समर्थन करने को कहा है।

केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को दिल्ली की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया था। एक अदालत ने गुरुवार को उनकी ईडी हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ा दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Union minister, Hardeep puri, arvind kejriwal wife, sunita kejriwal, delhi cm, ed, rabri devi bihar
OUTLOOK 29 March, 2024
Advertisement