Advertisement
11 June 2021

येदियुरप्पा का दावा- पीएम मोदी और शाह को है मुझ पर भरोसा, अगले दो साल तक बना रहूंगा सीएम

file photo

कर्नाटक के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बी एस येद्दियुरप्पा ने शुक्रवार को अपने बारे में चल रही अटकलों को दूर करते हुए कहा कि वह अगले दो वर्षों तक राज्य के मुख्यमंत्री पद पर रहेंगे और राज्य में परिवर्तन का कोई सवाल ही नहीं है।

सीएम येद्दियुरप्पा ने यहां पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा“ मैं अगले दो वर्षों तक राज्य का मुख्यमंत्री रहूंगा और इस बारे में किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए। कल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और कर्नाटक मामलों के पार्टी प्रभारी अरूण सिंह ने भी स्पष्ट कर दिया था कि मैं अपने पद पर लगातार बना रहूंगा और इसके बाद राज्य में परिवर्तन का कोई सवाल ही नहीं उठता है।”

उन्होंने कहा“ जब तक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का मुझ पर विश्वास है तब तक मैं इस पद पर बना रहूंगा । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मुझ पर भरोसा है और मैं उन्हें कतई निराश नहीं करूंगा। मैं राज्य का दाैरा करूंगा और लोगों की भलाई के लिए कार्य करूंगा।”

Advertisement

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और पार्टी विधायक अरविंद बेल्लाद की अगुवाई में पार्टी के कईं विधायकों ने दिल्ली का दौरा किया था और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके बाद श्री येद्दियुरप्पा ने कहा था कि अगर पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे ताे वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कर्नाटक के मुख्यमंत्री, भाजपा के वरिष्ठ नेता, बी एस येद्दियुरप्पा, सीएम येद्दियुरप्पा, Chief Minister of Karnataka, Senior BJP Leader, BS Yeddyurappa, CM Yeddyurappa
OUTLOOK 11 June, 2021
Advertisement