Advertisement
07 August 2017

अगले टेस्ट में नहीं खेल पाने का दर्द जडेजा ने ट्विटर पर किया शेयर

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 2 मैच जीतकर इतिहास रच दिया है। गॉल टेस्ट जीतने के बाद टीम इंडिया ने रविवार को कोलंबो टेस्ट में मेजबान श्रीलंका को पारी और 53 रन से हरा दिया। इस जीत में सबसे अहम योगदान आक्रामक रवैये लिए मशहूर रविंद्र जडेजा का रहा जिन्होंने दूसरी पारी में 5 विकेट झटके। उन्हें प्लेयर ऑ द मैच का अवार्ड भी मिला। लेकिन सीरीज जीतने के सैलीब्रेशन के बीच टीम इंडिया को आईसीसी की ओर से एक बड़ा झटका लगा।

दरअसल, आईआईसीसी ने रवींद्र जडेजा पर 'आचार संहिता' के उल्लंघन करने के मामले में एक टेस्ट मैच का प्रतिबंध लगा दिया है। जडेजा अब श्रीलंका के खिलाफ पलेक्केले में होने वाले तीसरा और अंतिम टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। तीसरे दिन के खेल के दौरान, जडेजा को किसी तीसरे व्यक्ति पर या उसके पास गेंद फेंकने से संबंधित आचार संहिता का दोषी पाये जाने के चलते उन पर एक टेस्ट मैच का प्रतिंबध लगाया गया है।

वहीं जडेजा ने अगले टेस्ट में नहीं खेल पाने का दर्द ट्विटर पर शेयर किया है। इस प्रतिबंध के बाद जडेजा ने ट्विटर पर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले का डॉयलॉग ट्वीट किया। उन्होंने शाहरुख के मशहूर डॉयलॉग 'हम शरीफ क्या हुए सारी दुनिया ही बदमाश हो गई' को  शेयर किया। इस ट्वीट को बैन पर उनकी प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहै है।

Advertisement

गौरतलब है कि जडेजा ने कोलंबो में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी में नाबाद 70 रन बनाये और फिर श्रीलंका की दूसरी पारी में पांच विकेट लिये। भारत ने यह मैच पारी और 53 रन से जीता।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Sri Lanka, Ravindra Jadeja, ICC, ICC Code of Conduct, Colombo Test, Twitter
OUTLOOK 07 August, 2017
Advertisement