Advertisement
30 September 2019

पाकिस्तान ने एशिया कप में प्रतिनिधित्व के लिए बीसीसीआई से जून 2020 तक पुष्टि करने को कहा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले साल सितंबर में होने वाले एशिया कप में प्रतिनिधित्व के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड के पुष्टि करने की समय सीमा जून 2020 तक रखी है। पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने साक्षात्कार में कहा कि हमें देखना होगा कि क्या भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान आने को सहमत होता है या नहीं। अगले साल सितंबर के लिए अभी काफी समय है लेकिन जून तक हमें पता होना चाहिए कि यह टूर्नामेंट कहां होगा और भारत के हिस्सा नहीं लेने के कारण इसकी मेजबानी यहां हो पाती है या नहीं।

एशियाई क्रिकेट परिषद के हाथ में होगा अंतिम फैसला

टूर्नामेंट को स्थानांतरित करने का अंतिम फैसला हालांकि एशियाई क्रिकेट परिषद का विशेषाधिकार है। खान ने कहा कि लेकिन यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद और आईसीसी को करना है। हमें एशिया कप में भारत की मेजबानी के लिए तैयार हैं।

Advertisement

बोर्ड से बोर्ड के स्तर पर हमारे रिश्ते अच्छे हैं

खान ने हालांकि दोनों पड़ोसी देशों के बीच मौजूदा तनावपूर्ण रिश्तों के दौरान द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला में भारत की मेजबानी को लेकर होने वाली समस्याओं को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि बोर्ड से बोर्ड के स्तर पर हमारे भारत के साथ अच्छे रिश्ते हैं लेकिन उनके यहां सरकार का काफी हस्तक्षेप है और द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए हम उनके पीछे नहीं दौड़ सकते। अगर वे खेलना चाहते हैं तो उन्हें हमें बताना होगा और प्रतिबद्धता देनी होगी। हमें तटस्थ स्थल पर खेलने में कोई परेशानी नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Asia Cup, Pakistan, PCB, India
OUTLOOK 30 September, 2019
Advertisement