Advertisement
23 November 2017

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की शादी आज, बचपन की दोस्त नुपुर बनेंगी जीवनसाथी

फोटो साभार- Twitter

टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी के सिर सेहरा बंधने जा रहा है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गुरुवार को शादी है। भुवी अपनी शादी के लिए भारत-श्री लंका टेस्ट सीरीज छोड़कर घर आए हैं।

भुवनेश्वर कुमार बचपन की दोस्त नूपुर को अपनी जीवनसंगिनी बनाने के लिए घोड़ी पर चढ़कर बारात लेकर पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले भुवनेश्वर की हल्दी रस्म हो चुकी है। पेशे से इंजीनियर नुपुर और भुवनेश्वर की शादी को लेकर मेरठ में खास तैयारियां की गई हैं। इसके अलावा उनके करीबी और रिश्तेदार भी मेरठ पहुंच चुके हैं।

Advertisement

वहीं टीम के साथी शिखर धवन ने उन्हें बधाई देते एक 21 नवंबर को एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें उनके साथ भुवनेश्वर कुमार भी नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ने लिखा, 'लो जी, बन गया एक और जोरू का गुलाम। तुम्हें शादीशुदा जीवन की बधाई, ब्रदर।'

भुवनेश्वर की शादी की रस्म मंगलवार से ही शुरू हो गई थी। मंगलवार शाम को लगन की रस्म हुई जिसमें रिश्तेदारों के साथ भुवनेश्वर के बहन रेखा और मम्मी-पापा और दोस्तों ने जमकर धमाल मचाया था। लगन की रस्म के बाद लेडीज संगीत में दिल्ली की सिंगर कनिका गौड़ ने परफॉर्मेंस दी। उनके साथ भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह और मां इंद्रेश ने भी डांस किया।

भुवनेश्वर की हल्दी रस्म बुधवार को होटल ब्रॉडवे में पूरी हुई। इस दौरान भुवनेश्वर कुछ शरमाते हुए नजर आए। गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे भुवनेश्वर बारात लेकर बाईपास पर होटल ब्राउरा पहुंचे। उनके साथ दोस्त रिश्तेदार, मेरठ, बागपत और बुलंदशहर के परिवार से जुड़े लोग भी थे। हालांकि बाहरी लोगों और मीडिया को उस दौरा दूर रखा गया लेकिन परिवार के लोगों ने अपने आपास से धुड़चढ़ी शुरू की और होटल पर चढ़त का आयोजन किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bhuvneshwar kumar, nupur, meerut, shikar dhawan
OUTLOOK 23 November, 2017
Advertisement