Advertisement
18 October 2021

बिहार के डिप्टी CM ने कहा- भारत-पाक के बीच मैच रुकना चाहिए, BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कही ये बात

ANI

कश्‍मीर में हुई टारगेट किलिंग को लेकर बिहार समेत पूरे देश में गुस्सा है। कश्‍मीर में बिहार के श्रमिकों की आतंकवादियों द्वारा हत्‍याएं किए जाने के बाद सोमवार को राज्‍य के डिप्‍टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि टी-20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान मैच रुकना चाहिए। वहीं, उनके बयान पर बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा कि कश्मीर में जो हत्याएं हो रही हैं, वह दुखद है, हम निंदा करते हैं। जहां तक भारत-पाकिस्तान मैच का सवाल है, तो यह आईसीसी  के अंतरराष्ट्रीय समझौते के तहत होता हैं, उसमें हम किसी भी देश के साथ खेलने से मना नहीं कर सकते हैं। आईसीसी के टूर्नामेंट को खेलना होता है।

राजीव शुक्ला का बयान ऐसे समय में आया है जब भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं होना चाहिए। इस पर फिर से विचार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का आंतकवादी चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है। इसका अंजाम भी पाकिस्तान को भुगतना पड़ेगा।

बता दें कि 2021 टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  टीम इंडिया अब तक विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं हारी है। ऐसे में विराट सेना जहां अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखने की कोशिश करेगी तो पाकिस्तान की नज़रें विश्व कप में जीत का सूखा खत्म करने पर होगी।

Advertisement

भारतीय कप्तान कोहली ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर बनी हाइप को तूल नहीं देते हुए कहा कि टिकटों की भारी मांग के बावजूद उनके लिये यह एक सामान्य मैच की तरह ही है। विश्व कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से कभी नहीं हारी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bihar, Deputy CM, India, Pakistan, भारत पाकिस्तान मैच, match, BCCI, Vice President, Rajiv Shukla
OUTLOOK 18 October, 2021
Advertisement