Advertisement
29 October 2020

किसी एक खिलाड़ी पर नहीं रह सकते निर्भर: कीरोन पोलार्ड

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को पांच विकेट की शानदार जीत हासिल कर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश करने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने एबी डिविलियर्स के विकेट को अहम बताते हुए कहा कि मैच जीतने के लिए किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं किया जा सकता और टीम के सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना होता है।

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा, “ मैं मैच की परिस्थितियों का विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। मैं बहुत क्रिकेट देखता हूं। मैंने एबी डिविलियर्स को गेंदबाजी की और उसका विकेट लिया। मैं अंतिम ओवरों तक इंतजार कर सकता था लेकिन हम केवल जसप्रीत बुमराह पर ही निर्भर नहीं रह सकते। बुमराह पूरे टूर्नामेंट के दौरान शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन यह एक टीम का खेल है और हम सभी एक टीम भावना के तहत खेल रहे हैं।”

मुंबई के कप्तान ने नाबाद 79 रन की चमकदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की प्रशंसा करते हुए कहा, “ हमने कुछ विकेट जरुरत गंवाए लेकिन सूर्य ने शानदार पारी खेलकर हमें जीत दिलाई। सूर्य ने तीसरे नंबर पर आने के बावजूद जिस स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की वह कल्पना से परे है। परिस्थितियां जैसी भी हों सूर्य ने बार-बार अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से वह काफी निराश होंगे लेकिन मुझे लगता है कि वह चयन के काफी करीब हैं।”

Advertisement


गत चैंपियन मुंबई ने बुधवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की चमकदार पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एकतरफ़ा अंदाज में पांच विकेट से हराकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: आईपीएल, कीरोन पोलार्ड, IPL, Kieron Pollard
OUTLOOK 29 October, 2020
Advertisement