Advertisement
24 March 2021

कोहली के 'फालतू' कमेंट पर भड़के संजय मांजरेकर, बोले इस खिलाड़ी जैसा करें व्यवहार

file photo

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआत की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने केएल राहुल की फॉर्म पर पूछे गए सवाल के जवाब में टीम से बाहर की बातों को फालतू कहा था। जिसके बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिक निभा रहे संजय मांजरेकर ने विरोट को लोगों के रिऐक्शन को फालतू की बाते कहने से बचने की सलाह दे डाली। इसके साथ ही मांजरेकर ने कोहली को बाहर की बातों पर संभलकर प्रतिक्रिया देने को कहा।

दरअसल विराट कोहली केएल राहुल की फॉर्म को लेकर पूछे गए सवाल कर काफी भड़क गए थे। विराट से पूछा गया था कि टीम और खिलाड़ी आलोचना का कैसे जवाब देते हैं। जिसके बाद विराट ने कहा था कि मेरे करियर के पहले दिन से लेकर अंतिम दिन तक यह सब बाहर की बातें मेरे लिए बकवास और फालतू रही है।

विराट के इस जवाब कर संजय मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा कि बाहर की बात जो विराट को बकवास लगती है, वह मूल रूप से सार्वजनिक प्रदर्शन पर लोगों की राय है। और यह हमेशा एक ही है। जब आप अच्छा करते हैं, तब प्रशंसा की जाती है और जब आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो फिर निंदा की जाती है। विराट को इस उम्र को वास्तविकता को शांति और परिपक्वता के साथ स्वीकार करना सीखना चाहिए। जैसा धोनी ने किया।

Advertisement

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में राहुल बल्ले से बिल्कुल फ्लॉप रहे थे। उन्हें सीरीज के पांच मैच में से चार मैच में खेलने का मौका मिला, लेकिन एक बार भी वह अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाए। राहुल का बचाव करते हुए विराट ने कहा कि जब लोग खिलाड़ी के खराब फॉर्म की बात करते तो मुझे बस एक ही चीज समझ आती है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों को कहीं बीत ना जाए रैना। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: विराट कोहली, केएल राहुल, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज, संजय मांडरेकर और विराट, Commentators Sanjay Mandrekar, Virat Kohli, KL Rahul, ODI series against England, Sanjay Mandrekar and Virat, कमेंटेटर संजय मांजरेकर
OUTLOOK 24 March, 2021
Advertisement