Advertisement
09 September 2021

कोरोना ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता, 5वें टेस्ट मैच से पहले सपोर्टिंग स्टाफ पॉजिटिव, प्रैक्टिस सेशन रद्द

बीसीसीआई

इंग्लैंड दौरे पर 5वें टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही टीम इंडिया पर एक बार फिर से कोरोना का साया मंडरा रहा है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर फिजियो योगेश परमार 5वें टेस्ट मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके कारण भारतीय टीम को मैच से पहले अपना प्रैक्टिस सेशन भी रद्द करना पड़ा। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर में 5वां टेस्ट मैच खेला जाना है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें - धोनी को बीसीसीआई ने भारत की टी20 विश्व कप टीम का बनाया मार्गदर्शक, इसलिए दी गई ये जिम्मेदारी

 

Advertisement


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण का केस मिलने के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को अपने कमरों में रहने की सलाह दी गई है। चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से टीम के हेड कोच रवि शास्त्री पहले ही आइसोलेशन में हैं। उनके अलावा फील्डिंग कोच आर.श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और फिजियो नितिन पटेल भी लंदन में आइसोलेट हैं। वहीं अभी टीम इंडिया के साथ सिर्फ बैटिंग कोच विक्रम राठौर ही हैं। हालांकि इसके बाद भी टीम इंडिया ने ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैड टीम पर शानदार जीत हासिल की थी।

5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने इसके साथ ही अजेय बढ़त हासिल कर ली है। फिलहाल भारतीय टीम की बढ़त 2-1 की है। यदि इंग्लैंड टीम पांचवें मैच में जीत हासिल भी करती है तो सीरीज उनके हाथ नहीं आएगी बल्कि पूरा मैच बराबरी पर छूटेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 5वें टेस्ट मैच, भारतीय क्रिकेट टीम, क्रिकेट टीम में कोरोना पॉजिटिव, कोरोना संक्रमण, टीम इंडिया, योगेश परमार, 5th test match, Indian cricket team, Corona positive in cricket team, Corona infection, Team India, Yogesh Parmar
OUTLOOK 09 September, 2021
Advertisement