Advertisement
15 July 2021

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर कोरोना का साया, 2 भारतीय खिलाड़ी संक्रमित

भारत-इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच खेली जानी है। लेकिन इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही भारत को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, इंग्लैंड में कोरोना के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी का प्रभाव टीम इंडिया पर भी पड़ गया है। इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस जानकारी के सामने आने के बाद खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है। यह भी कहा जा रहा जी कि अब संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या में बढ़ोत्तरी भी हो सकती है।

हाल के दिनों में इंग्लैंड में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से उछाल आया है, जसकी वजह से इंग्लैंड की टीम में भी संक्रमण की घुसपैठ हो गई थी। इंग्लैंड के तीन खिलाड़ियों सहित 7 सदस्य संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब भारतीय खिलाड़ी भी कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल टीम इंडिया के इस सदस्य की पहचान जाहिर नहीं की गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: India England Test Series, England Tour, भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, कोविड, कोरोना, क्रिकेट, Cricket, India England Test Series, England Tour, भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, कोविड, कोरोना, क्रिकेट, Cricket
OUTLOOK 15 July, 2021
Advertisement