Advertisement
06 June 2018

धोनी के नाम से मैच के टिकट बेच रहा क्रिकेट आयरलैंड

File Photo

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम क्रिकेट जगत में काफी ऊंचा दर्जा हासिल कर चुका है। हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स को उन्होंने तीसरी बार आईपीएल का खिताब जिता कर चैंपियन बनाया था। इन दिनों वह आराम कर रहे हैं। अब धोनी आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

इस दौरे से पहले क्रिकेट आयरलैंड धोनी को लेकर उत्साहित है। क्रिकेट आयरलैंड ने दर्शकों को लुभाने और टिकट बिक्री के लिए महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, एमएस धोनी आ रहे हैं और आप उन्हें 27 जून 2018 को मलाहाइड में खेलता देख सकते हैं।

धोनी ने आईपीएल-2018 के 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं। इस टूर्नामेंट में धोनी ने 30 छक्के और 24 चौके भी लगाए। धोनी ने बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरा आईपीएल खिताब भी जितवाया।

भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ये दोनों मुकाबले मालाहाइड में 27 और 29 जून को खेले जाएंगे। टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा टी-20 सीरीज से ही शुरू होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Cricket ireland, ms dhoni, team india, ireland
OUTLOOK 06 June, 2018
Advertisement