Advertisement
15 March 2021

जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना के साथ लिए सात फेरे,देखें तस्वीरें

TWITTER

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी कर ली है। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों की शादी की फोटो शेयर की है।

जसप्रीत बुमराह यह खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। उन्होंने आगे लिखा प्रेम ने हमें चलाया, हम एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।

Advertisement

 

बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की जारी टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। इस सीरीज के आखिरी मैच से पहले बुमराह ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। बुमराह ने अपनी शादी की तैयारियों के लिए क्रिकेट मैच से ब्रेक लिया था।

संजना की बात करें तो वह स्पोर्ट्स एंकर है और स्टार स्पोर्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं। बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Bowler Jaspreet Bumrah's wedding, sports anchor Sanjana Ganesan, Team India's bowler Jaspreet Bumrah, गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी, स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन, टीम इंडिया के गेंदबा जसप्रीत बुमराह
OUTLOOK 15 March, 2021
Advertisement