Advertisement
19 May 2021

वैक्सीन लगवाकर घिर गए क्रिकेटर कुलदीप यादव, जांच के आदेश

TWITTER

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद कुलदीप यादव जांच के घेरे में आ गए हैं। उन्होंने 15 अप्रैल को वैक्सीन का पहला डोज लिया था और इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्वीटर में पोस्ट की। जिसके कारण उन पर कोविड टीकाकरण के दौरान निर्धारित प्रोटोकॉल के विपरीत वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की जांच के आदेश दिए गए हैं।

कुलदीप यादव के उस पोस्ट की फोटो में वह अस्पताल की जगह लॉन में नजर आ रहे हैं। जिसे वैक्सीन प्रोटोकॉल का उल्लंघन माना जा रहा है। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार को जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए।

एक अधिकारी के अनुसार कुलदीप को गोविंद नगर स्थित जागेश्वर अस्पताल में वैक्सीन लगाई जानी थी, लेकिन उन्हें कानपुर नगर निगम के गेस्ट हाउस के लॉन में यह वैक्सीन लगाई गई। वहीं कुलदीप के इस ट्वीट पर लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री अस्पताल जाकर टीका लगवा रहे हैं। ऐसे में कुलदीप के लिए प्रोटोकॉल क्यों तोड़ा गया।

Advertisement

फिलहाल 26 साल के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव खराब दौर से गुजर रहे हैं। निलंबित हुए आईपीएल के 14वें सीजन में कुलदीप को कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वैक्सीन प्रोटोकॉल, कुलदीप यादव, क्रिकेटर कुलदीप, वैक्सीन, कुलदीप पर जांच, Vaccine Protocol, Kuldeep Yadav, Cricketer Kuldeep, Investigation on Vaccine
OUTLOOK 19 May, 2021
Advertisement