Advertisement
16 November 2021

हार्दिक पंड्या के पास 5 करोड़ की 2 घड़ियां मिलीं, नहीं थी रसीद, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम ने की जब्त

सीमा शुल्क विभाग ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की 5 करोड़ रुपये की दो कलाई घड़ियां रविवार रात (14 नवंबर) को जब्त की। हार्दिक दुबई से लौट रहे थे। क्रिकेटर के पास कथित तौर पर घड़ियों की बिल रसीद नहीं थी।

उनकी इन घड़ियों की कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बता दें कि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए यूएई में थे। टीम के साथ स्‍वदेश लौटने पर कस्‍टम विभाग ने उन्‍हें रोक लिया और उनकी महंगी घड़ियों को जब्‍त कर लिया। भारतीय हरफनमौला ने इन घड़ियों को न तो कस्‍टम सामान घोषित किया था और न ही उनके पास किसी के बिल थे।

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भी हार्दिक पंड्या ने अपनी खराब फिटनेस और फॉर्म दोनों से निराश किया था। 5 मैचों की तीन पारियों में पंड्या 34.50 की औसत के साथ केवल 69 रन बनाए थे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने सिर्फ चार ओवरों की गेंदबाजी की और एक भी विकेट नहीं ले सके। शुरुआती मैचों में उनकी फिटनेस पर भी काफी सवालिया निशान उठे थे। खराब फॉर्म और फिटनेस की वजह से ही उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में भी उनको नहीं चुना गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mumbai Customs Department, T20 World Cup 2021, cricketer Hardik Pandya, हार्दिक पांड्या, कस्टम विभाग, टी 20 वर्ल्ड कप
OUTLOOK 16 November, 2021
Advertisement