Advertisement
02 November 2021

कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग सख्त, एफआईआर और गिरफ्तारी की मांग

टी-20 वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया अपने शुरुआती दोनों मैच बुरी तरह हारी। सोशल मीडिया पर टीम की जमकर खिंचाई हो रही है। विराट कोहली खासतौर पर फैन्‍स के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकियां दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। अब इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया है।

दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए हैं और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी है। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम सेल से सवाल किया, जिसमें विराट कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी पर एक्शन की जानकारी मांगी।

महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने मांग की है कि इस मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज की जाए और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। स्वाति ने कहा कि खेल में हार-जीत लगी रहती है, हमें अपनी टीम के साथ खड़ा होना चाहिए। किसी भी हाल में खिलाड़ियों के परिवार को इस सबमें नहीं घसीटना चाहिए।

Advertisement

बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. इसी के बाद कप्तान विराट को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Delhi Women Commission, strict, Virat Kohli, daughter, T20 defeat, demands, FIR, Arrest
OUTLOOK 02 November, 2021
Advertisement