Advertisement
10 September 2021

कोरोना के चलते रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट मैच, ईसीबी ने की पुष्टि

पीटीआई

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाने वाला 5वां और आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया। कोविड-19 से जुड़ी चिंताओं के कारण शुक्रवार को यह मैच रद्द कर दिया गया।

 इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) चल रही बातचीत के बाद ईसीबी पुष्टि कर सकता है कि इंग्लैंड और भारत के बीच आज से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है।’’

ईसीबी ने कहा, ‘‘टीम में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत अपनी टीम उतारने में सक्षम नहीं है।’’

Advertisement

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार खिलाड़ियों का परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन खिलाड़ी आगे परीक्षण पॉजिटिव आने की दशा में 10 दिन तक पृथकवास पर रहने का जोखिम नहीं उठाना चाहते थे।

ये भी पढ़ें -  कोरोना ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता, 5वें टेस्ट मैच से पहले सपोर्टिंग स्टाफ पॉजिटिव, प्रैक्टिस सेशन रद्द

 मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के बाद सहायक फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद खिलाड़ियों पर खतरा मंडरा रहा था। जिसके कारण भारतीय टीम को मैच से पहले अपना प्रैक्टिस सेशन भी रद्द करना पड़ा था। भारत और इंग्लैंड के बीच आज ही मैनचेस्टर में 5वां टेस्ट मैच खेला जाना था। चौथे टेस्ट मैच तक टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ईसीबी, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड, भारतीय क्रिकेट टीम, 5वां टेस्ट मैच, भारत और इंग्लैंड क्रिकेट मैच, ecb, england cricket board, indian cricket team, 5th test match, india and england cricket match
OUTLOOK 10 September, 2021
Advertisement